Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रापर्टी बायर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, राजधानी में 3 दिसंबर से क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो

   00 एक ही जगह पर सभी प्रकार की प्रापर्टी लेने का अवसर 00 राजधानी के सभी डेवलपर्स होंगे शामिल,मिलेंगे ढेरों आफर्स रायपुर। प्रापर्टी बायर्स ...

  


00 एक ही जगह पर सभी प्रकार की प्रापर्टी लेने का अवसर

00 राजधानी के सभी डेवलपर्स होंगे शामिल,मिलेंगे ढेरों आफर्स

रायपुर। प्रापर्टी बायर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है कि प्रदेश का सबसे बड़ा प्रापर्टी एक्सपो-2021 का आयोजन अगले माह 3 से 5 दिसंबर को राजधानी के बूढ़ापारा स्थित इंडोर स्टेडियम में  किया जा रहा है। जहां पर एक ही छत के नीचे अपनी जरूरत की हर प्रकार की प्रापर्टी लोग खरीदी कर सकेंगे। तीन दिन के इस एक्सपो में अपने बजट,लोकेशन और जरूरत के अनुसार फ्लैट, बंगले, मकान, विला, प्लाट व कमर्शियल आफिस का चयन कर सकेंगे। स्पाट बुकिंग पर ढेरों आफर्स पाने का भी अवसर मिलेगा।

आयोजन को लेकर पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए क्रेडाई छत्तीसगढ़ के सचिव संजय रहेजा, उपाध्यक्ष रमेश राव, पूर्व अध्यक्ष रवि फतनानी, विजय नत्थानी, निखिल धगट और संयुक्त सचिव अशोक मूंदड़ा ने बताया कि प्रापर्टी एक्सपो का शुभारंभ 3 दिसंबर को शाम 5 बजे और समापन 5 दिसंबर को रात्रि 8 बजे होगा। इससे पहले क्रेडाई ने 2019 में प्रापर्टी एक्सपो का आयोजन किया था, जो काफी सफल रहा था। 2020 में कोविड के कारण यह आयोजन नहीं कर पाये। इसलिए इस बार और ज्यादा तैयारी और लोगों की जरूरतों के अनुसार उचित समय पर प्रापर्टी एक्सपो का आयोजन कर रहे हैं।

 उन्होने बताया कि प्रापर्टी एक्सपो आयोजन का मुख्य उद्देश्य लोगों को उनकी जरूरत, सुविधा और बजट के अनुसार विभिन्न प्रकार के पसंदीदा प्रापर्टी मिल सके। वर्तमान प्रापर्टी मार्केट के हिसाब से देखें तो खरीदी के लिए यह सबसे अच्छा समय है। ब्याज दर काफी नीचे हैं। किराये के मकान में रहने वाले लोग भी ईएमआई का समायोजन कर खरीदी कर सकते हैं।

रायपुर के सभी डेवलपर्स एक्सपो में हिस्सा ले रहे हैं। इसलिए लोगों को हर लोकेशन के प्रोजेक्ट यहां एक ही छत के नीचे मिलेंगे। आन स्पाट बुकिंग पर काफी सारे उपहार क्रेडाई की ओर से दिए जाते हैं। तीनों ही दिन दो-दो ड्रा निकाले जायेंगे। आखिरी दिन का छठवां ड्रा बंफर होगा। पिछले साल बंफर ड्रा में एक्टिवा दिया गया था,इस बार भी ऐसा ही कुछ रहेगा। सोने के सिक्के, होम एप्लायंसेस व अन्य उपहार देते हैं। डेवलपर्स अपनी ओर से अलग आफर्स देते हैं।

क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो 2021 में, प्रापर्टी लेने वालों को फाइनेंस की आसान सुविधा भी मिलेगी इसलिए कि होम लोन उपलब्ध कराने के लिए प्राय: सभी बैंकों के स्टाल भी यहां होंगे। लोन के क्या प्रोसेस हैं,ईएमआई और अन्य संबंधित आवश्यक दस्तावेज पूरी जानकारी के साथ वे उपलब्ध करायेंगे। फूड जोन का भी एक अलग डोम होगा। आयोजन को सफल बनाने और लोगों को अधिकाधिक सुविधा मिल सके इसलिए क्रेडाई की पूरी टीम जुटी हुई है।

कोरोना गाइड लाइन का पालन अनिवार्य-

कोविड -19 के  अनुसार जो भी कोरोना गाइडलाइन शासन की ओर से तय है प्रापर्टी एक्सपो में पूरी तरह से पालन किया जायेगा। एक्सपो में आने वालों को तभी प्रवेश मिलेगा जब वे मास्क पहने हों। यदि किसी ने नहीं पहना है तो उन्हे तत्काल में मास्क उपलब्ध कराया जायेगा। मुख्य द्वार से लेकर सभी स्टालों में सैनेटाइजर्स की व्यवस्था रखी जायेगी। सोशल व फिजिकल डिस्टेंश का पालन भी हर किसी के लिए अनिवार्य होगा।

No comments