Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

2023 में रिलीज होगी आलिया और रणवीर की फिल्म, करण जौहर ने की घोषणा

एंटरटेनमेंट करण जौहर की फिल्म रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट सामने आ गई है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म साल 2023 में...


एंटरटेनमेंट

करण जौहर की फिल्म रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट सामने आ गई है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म साल 2023 में 10 फरवरी को रिलीज होगी। करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी घोषणा की है। करण जौहर ने लिखा- 7 सालों के बाद, मुझे यहां आकर, यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरी अगली फिल्म #RockyAurRaniKiPremKahani पारिवारिक मूल्यों पर आधारित प्रेम कहानी होगी। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज हो रही है।

दिल्ली में हो रही फिल्म की शूटिंग

इन दिनों आलिया और रणवीर दिल्ली में अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग कर रहे हैं। सेट से दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं। बीते दिनों धर्मेंद्र को भी दिल्ली में ई-रिक्शा की सवारी करते देखा गया।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर रणवीर और आलिया - फोटो : अमर उजाला, मुंबई

धर्मा प्रोडक्शंस पिछले पांच साल से लगातार फिल्में बनाता रहा है, हालांकि उसकी कुछ मेगा बजट फिल्में इस दौरान फ्लॉप रहीं और कुछ को सीधे ओटीटी पर रिलीज करना पड़ा। बतौर प्रोड्यूसर भी करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पिछले कई साल से चर्चा में हैं। उनकी पिछली फिल्में ‘गुंजन सक्सेना’ और ‘शेरशाह’ सीधे ओटीटी पर रिलीज हुईं। बतौर निर्देशक अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उन्होंने फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की हिट जोड़ी को दोहराया है।

बतौर निर्देशक करण जौहर ने बीते कुछ साल में नेटफ्लिक्स की फिल्मावलियों ‘लस्ट स्टोरीज’ और  ‘घोस्ट स्टोरीज’ की एक एक कहानी निर्देशित की है। लेकिन फीचर फिल्म आखिरी बार उन्होंने 2016 में निर्देशित की थी, फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’।


No comments