Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

वॉट्सऐप स्टेटस में लड़की की फोटो लगाकर लिखा- बेवफा सनम मुझे धोखा दिया, मैं मरने जा रहा हूं; गिरफ्तार

  छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक सिरफिरे युवक की अजीब करतूत सामने आई है। यहां युवक ने लड़की को बदनाम करने फिल्मी स्टाइल का प्रयोग किया है। ...

 छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक सिरफिरे युवक की अजीब करतूत सामने आई है। यहां युवक ने लड़की को बदनाम करने फिल्मी स्टाइल का प्रयोग किया है। उसने वॉट्सऐप में लड़की की फोटो लगाकर लिखा ''आज मैं मरने जा रहा हूं, बेवफा सनम तुमने मुझे शादी करूंगी करके धोखा दिया है, मेरे जीवन को नरक में डाल दिया है''।

इस बात का पता जैसे ही उस युवती को चला तो उसने सीधे इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज करा दी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को लड़की को बदनाम करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया है। मामला जिले के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है।

पीड़िता ने पुलिस में की गई अपनी शिकायत में बताया है कि कमलनारायण उसे हमेशा घूरा करता था। वह जहां भी मिलता उसे घूरता था। फिर उसने किसी दिन फोटो भी खींच ली। उसे पता ही नहीं चला। लड़की ने बताया कि जैसे ही उसे वॉट्सऐप स्टेटस वाली बात पता चली तो उसने शिकायत की है। हमारे बीच कभी कोई ऐसी बात ही नहीं हुई थी।

इस मामले में जांच कर रहे थाना प्रभारी राजेश जगत ने बताया कि आरोपी कमलनारायण ने लड़की को बदनाम करने की नीयत से अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर इस तरह का पोस्ट डाला था। हमने पीड़िता की शिकायत पर बासीन निवासी कमलनारायण को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में कमलनारायण ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

No comments