Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जेल से छूटकर की चोरी, फिर जाएगा जेल:चोरी के सेनिटरी आइटम बेचता था कंस्ट्रक्शन का काम करने वालों को, 9 लाख का माल बरामद

  रायपुर की पुलिस ने सैनिटरी दुकानों में चोरी करने वाले एक शातिर को पकड़ा है। पिछले कुछ महीने में इसने शहर की कई दुकानों में चोरी की घटनाओं क...

 रायपुर की पुलिस ने सैनिटरी दुकानों में चोरी करने वाले एक शातिर को पकड़ा है। पिछले कुछ महीने में इसने शहर की कई दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। ताजा मामला 18 अक्टूबर का था। टिकरापारा इलाके में कारोबारी दर्शन पारेख की दुकान का ताला तोड़कर बदमाश ने कई चीजें चुराई थीं। इसके बाद से ही थाने की टीम को इसकी तलाश थी। सोमवार को टीम ने इसे राजेंद्र नगर की बस्ती से पकड़ा है। गिरफ्तार हुए चोर का नाम निक्की नेताम है।

सिर्फ 22 साल का निक्की पहले भी चोरी के एक केस में जेल जा चुका है। इस गिरफ्तारी के बाद फिर से जेल जाएगा। कारोबारी पारेख ने शिकायत की थी कि उनकी दुकान से नल एवं फिटिंग का सामान चोरी हुआ है। इसके बाद टिकरापारा थाने और साइबर सेल की टीम एक्टिव हुई। मुखबिरों से भी पुलिस खबर ले रही थी। पता चला कि 18 अक्टूबर से एक दो दिन पहले पुराने चोर निक्की को दुकान के आस-पास देखा गया था। कुछ महीने पहले ही निक्की जेल से छूटा था।

पुलिस ने शक की वजह से निक्की नेताम की पतासाजी की। उसे पकड़कर पूछताछ की गई। अंततः चोरी की उस घटना को निक्की ने स्वीकार किया। आरोपी के घर से थर्मोसेट बॉडी, डायवर्टर बोडी, कांसिल्ड, नल, ग्रामस फिटिंग, नल फिटिंग, स्पाउट, थर्मोस्टेट स्पेयर पार्ट्स, वेसिन का स्पेयर पार्ट्स लगभग 9 लाख 5 हजार 500 रुपए का चोरी का माल मिला। पुलिस को खबर मिली है कि इन चीजों को सस्ते दामों पर निक्की कंस्ट्रक्शन का काम करने वालों को बेचने वाला था। निक्की से चोरी का माल खरीदने वालों का भी पता पुलिस लगा रही है।

No comments